सर्दी से ठिठुर रहे गरीबों को सहायथार्त फाउंडेशन ने पहुंचाई सहायता…

0
9 PM News Live / लखनऊ...
सर्दी से ठिठुर रहे गरीबों को सहायथार्त फाउंडेशन ने पहुंचाई सहायता…
लखनऊ । उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में निस्वार्थ भाव से समाज सेवा में लगे सहायथार्त फाउंडेशन के अध्यक्ष गौरव गुप्ता ने गरीब जरूरतमंद लोगों की मदद की। आजकल मौसम सर्द हैं, ऐसे में सबसे ज्यादा ठंड से वो गरीब लोग परेशान हैं जिनके पास रहने के लिए कोई आसरा नहीं है, जो सड़कों पर भीख मांगकर गुजारा करते हैं औऱ रैन बसेरों पर रहने को मजबूर हैं और दूर दराज से आये अपने मरीजो का इलाज कराने के लिए मेडिकल कॉलेज ट्रामा सेंटर में बने रैन बसेरों में रहे रहे तीमारदार ठंड के मौसम में भी एक कप चाय पीने के बारे में 100 बार सोचते हैं।
चाय और बिस्कुट के साथ ही कंबल का भी किया गया वितरण…
रोज तकरीबन 450 लोगों की सेवा की जाती है आपके हृदय में ईश्वर वास करता है, चाय और बिस्कुट का वितरण संस्था के सदस्यों द्वारा रैन बसेरों में जरूरतमंदों को दिया गया साथ ही कंबल भी दिए गए, चौक चौराहे पर, घंटाघर के सामने और रूमी गेट पुलिस चौकी पर नगर निगम द्वारा संचालित रैन बसेरों में क्वीन मैरी एवं ट्रामा सेंटर में मौजूद लोगों एवं तीमारदारों को यह सेवा प्रदान की गई।
सेवा में सहयोग प्रदान करने वाले ज्ञानू गुप्ता, मोहन अग्रवाल, आनंद रस्तोगी, दीपक महेश्वरी, रोहित गुप्ता, पंकज मखीजानी, ऋतुराज रस्तोगी, अखिलेश वर्मा, धर्मेंद्र यादव, शिवम गुप्ता, संदीप शर्मा, प्रीति सेठ, रेनू अग्रवाल, प्रीति, श्रीप्रकाश गुप्ता, ऋषभ गुप्ता, अमित जैन, नीतीश रस्तोगी, हिमांशु गर्ग, सुगम पुरी, सचिन गुप्ता, रुपेश अग्रवाल, समीर सरीन, साहिल गुप्ता एवं बिन्नी गुप्ता आदि सदस्यों के सहयोग से या सेवा की जा रही है।
सहायथार्त फाउंडेशन के अध्यक्ष गौरव गुप्ता ने कहा कि ऐसी सेवा प्रदान करें, क्योंकि बहुत से लोगों को जरूरत है हमारी आपकी मदद की आइए हम सब मिलकर सेवा करें।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें