शाहरुख खान के गीतों पर डांस किया तो अचंभित हुए दिलीप सेन जैसे दिग्गज संगीतकार…

0

9 PM News Live / लखनऊ…

एक्टर शम्स राठौड़ की स्टेज परफॉर्मेंस देखकर अचंभित हुए दिलीप सेन जैसे दिग्गज संगीतकार…

मुम्बई… ऎक्टर शम्स राठौड़ ने जब शाहरुख खान के गीतों पर डांस किया तो उन्हें उनके फैन्स और कई दिग्गज हस्तियों की खूब प्रशंसा मिली। दरअसल 9 दिसम्बर को मझगांव मुम्बई के सेंट पीटर स्कूल के फ्यूज़न नाइट 2023 कार्यक्रम में शम्स राठौड़ ने अपना गजब का जलवा दिखाया। संगीतकार दिलीप सेन यहां मुख्य अतिथि के रूप में हाज़िर थे और वह शम्स राठौड़ की स्टेज परफॉर्मेंस देख कर अचंभित रह गए। उन्होंने इस युवा ऎक्टर की भूरी भूरी प्रशंसा की और उनकी अपकमिंग फिल्म मुम्बई 3 के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

यहां बच्चों के साथ साथ उनके मातापिता और टीचर्स भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में ऎक्टर अजीत पंडित, अभिनेत्री रिद्धिमा गुप्ता, प्रीति चावला और जॉन सहित कई हस्तियां मौजूद रहीं। शम्स राठौड़ ने शाहरुख खान की फ़िल्म पठान के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग झूमे जो पठान और गली गाइज़ के टाइटल सॉन्ग पर जमकर डांस किया।

यहां शम्स राठौड़ अभिनीत हिंदी फीचर फिल्म “मुम्बई 3” का मोशन पोस्टर भी दिखाया गया जिसे सभी ने खूब पसन्द किया। इस अवसर पर डायरेक्टर प्रिया राठौड़, प्रोड्यूसर शाहबाज ए राठौड़, अभिनेत्री रिद्धिमा गुप्ता और इकबाल जी मौजूद रहे।

शम्स राठौड़ ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपने ही स्कूल के फंक्शन फ्यूज़न नाइट में परफॉर्म करना मेरे लिए बहुत ही गर्व और उत्साह की बात रही। मैंने इस स्टेज प्रस्तुति के लिए काफी दिनों तक रिहर्सल किया था जिसका परिणाम सबके सामने है। मुझे खुशी है कि टीचर्स से लेकर मेरे दोस्तों और गेस्ट्स ने भी मेरे डांस को सराहा। हम सब मुम्बई 3 की शूटिंग में लगे हुए हैं और जल्द ही एक प्रेरणादायक सिनेमा देखने को मिलेगा।

फ़िल्म की निर्देशक प्रिया एस राठौड़ ने कहा कि मुम्बई 3 की रियल लोकेशन्स पर फ़िल्म की शूटिंग जारी है। शम्स राठौड़ ने अपनी लाजवाब परफॉर्मेंस से सिद्ध कर दिया है कि उनमें कितना आत्मविश्वास और कितनी प्रतिभा है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें