ऑल इंडिया मोहम्मदी मिशन के साथ मिलकर के एरा मेडिकल कॉलेज द्वारा गरीबों का फ्री इलाज लगातार जारी

0

9 PM NEWS LIVE/ लखनऊ…
मख्दूम अशरफ अरबिक स्कूल में एरा मेडिकल कॉलेज द्वारा पॉचवा स्वास्थ चिकित्सा शिविर में अबतक हज़ारों मरिजों का हुआ निःशुल्क इलाज
लखनऊ 20 मार्च 2023 मख्दूम अशरफ अरबिक स्कूल शिवम् भटटे के सामने गौसिया जामा मस्जिद के पास, आर्दश नगर, बालागंज, लखनऊ मे एरा मेडिकल कालेज द्वारा चलाया जा रहा पॉचवा स्वास्थ चिकिस्सा शिविर में अबतक हज़ारों मरीजों का हुआ निःशुल्क इलाज। इस मौके पर ऑल इण्डिया मोहम्मदी मिशन के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष हज़रत सैय्यद अय्यूब अशरफ किछौछवी ने कहा कि सभी शिविरों में जिस तरह से ज़रूरतमंदों ने अपना इलाज करवाया इसके लिए हम श्री मोहसीन अली खान निदेशक एरा मेडिकल कालेज व श्री खालिद साहब एस.एम.ओ के लिए दिल से दुआ निकल रही है कि अल्लाह उनको और पूरे एरा परिवार को सहतो तंदरूस्ती दे और आफातो बलियात से महफूज़ रखे और इनकी संस्था जिस तरह से लोगों की सेवा कर रही है उसे खुब तरक्की दे।
ऑल इण्डिया मोहम्मदी मिशन यूथ अध्यक्ष हज़रत सैय्यद मोहम्मद अहमद मियॉ ने बताया कि आज के शिविर में लगभग लगभग 203 मरिजों का इलाज हुआ तथा लगभग 75 मरिज़ों की खून की जॉच, 35 मरिजों का अल्ट्रासाउड, 7 मरिजों का एमआरआइ, 3 मरिजों का सिटी स्कैन फ्री में हुआ आज की संचालन व्यवस्था डॉ सैफ रजा खान अशरफी तथा जी सी. मिश्रा ने की। इस पॉचों शिविर में हज़ारों मरिज़ो का इलाज एरा लखनऊ मेडिकल कालेज के विशेषज्ञों में जिन डाक्टरों और उनकी टीम ने सेवा की है हम सभी का शुक्रिया अदा करते है जिसमें डॉ. वालिया फातिमा, डॉ एहमर, डॉ शाहीर परवेज, डॉ. सरताज, डॉ नीलमुमरा वाला, डॉ तसकीन फातिमा, डॉ अफरोज़, डॉ0 आलिया, डॉ. अबरार अली, डॉ. मोहम्मद शाद, डॉ शिखा, डॉ रीमझीम, डॉ. मोनिका सेठ, डॉ. यासूब अब्बास, श्रीमति रिची, नफीस रितेश, अनुप, अमृतान्श आदि है आज का शिविर सुबह 11 बजे से शुरू होकर शाम 5.00 बजे निःशुल्क स्वास्थ चिकिस्सा शिविर का समापन हुआ इन्शाह अल्लाह रमज़ान के बाद फिर कैम्प का आयोजन किया जाएगा।

हज़रत सैय्यद बाबर अशरफ सदस्य ख्वाजा गरीब नवाज कमेटी, अजमेर, यूथ संरक्षक ऑल इण्डिया मोहम्मदी मिशन व राष्ट्रीय अध्यक्ष सदाए सुफिया हिन्द, दिल्ली ने कहा कि हमने बहुत सी संस्थाओं को निःशुल्क मेडिकल कैम्प लगाते हुए देखा है मगर जिस तरह से एरा मेडिकल कालेज ने जितनी सुविधाओं के साथ निःशुल्क स्वास्थ चिकिस्सा शिविर लगाया है वह बेमिसाल है। आज के शिविर में जिन मरिज़ों की जॉच हुई उनकी रिर्पोट के लिए डिगी डॉक्टर एप्स के माध्यम से उनके मोबाईल पर रिर्पोट भेजने की व्यवस्था की गयी जिससे मरिजों को रिर्पोट के लिए कही जाना न पड़ें साथ ही साथ डॉक्टर से इलाज के लिए समय निधार्रित करके डॉक्टर और विभाग की जानकारी एप्स के माध्यम से मरीज के मोबाइल तक पहुचाना कमाल है। इस सेवा की जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें