केजीएमयू के ट्रामा सेन्टर में गार्डों के रूम में बैठे है गुंडे जो करते है मरीज़ के साथ अभद्रता और गाली गलौज…

0

9PM News Live लखनऊ…

राजधानी लखनऊ के ट्रामा सेंटर के गर्डो और डॉक्टरों द्वारा मरीज और मरीज के साथ आए तीमदारो से मारपीट वह गाली गलौज करने का मामला सामने आया है। आपको बताते चलें कल थाना ठाकुरगंज अंतर्गत दो युवकों पर बदमाशों द्वारा लोहे की रॉड और डंडों से हमला किया गया था जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे घायलों को परिवार द्वारा जब को ट्रामा सेंटर ले जाया गया तो बताया गया। काफी देर तक घायलों को बिठाए रखा इलाज नहीं किया गया जब घायलों के साथ गए तीमदारो ने इसका विरोध किया तो ट्रामा सेंटर के गर्डो द्वारा उन लोगो के साथ अभद्रता की गई और मात मारपीट का भी मामला सामने आया। तीमदारो ने आरोप लगाया कि ट्रामा सेंटर के गार्ड दबंगई करते हैं। औरतों से अमर्यादित भाषा मे बात करते हैं और धक्का देकर के बाहर भगाते हैं। हालांकि यह मामला ट्रामा सेंटर के बेलगाम गर्डो का पहली बार सामने नहीं आया है इससे पहले भी ट्रामा सेंटर के गर्डो और डॉक्टरों के खिलाफ कई मामले उजागर हो चुके हैं।

हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। और दोनों मरीजों को इलाज के लिए भर्ती करवाया। अब देखना यह होगा क्या विभाग के प्रशासन द्वारा इन बेलगाम गार्डों के खिलाफ कोई कार्रवाई करता है। या फिर खानापूर्ति करते हुए इस मामले को फिर से दबा देता है।

जब कोई भी तीमदार अपने मरीज को हॉस्पिटल लेकर के जाता है। तो वह पहले से ही बहुत परेशान होता है अगर उसके साथ इस परेशानी में भी ऐसी घटनाएं घटित होती हैं। तो आम जनमानस का सरकार द्वारा संचालित किए जा रहे हैं एसे अस्पतालों पर से भरोसा उड़ता है। इसलिए बड़े अधिकारियों को ऐसी घटनाओं का संज्ञान लेना चाहिए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें