मंडलायुक्त का एक बार फिर एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व एक गांव का सहित 2 जगह का किया अचानक निरीक्षण …

0
9 PM News Live/ लखनऊ…
पैलानी अस्पताल में अचानक पहुचे कमिश्नर बाँदा अधिकरियो के हाथ पैर फूले।… 
बाँदा। कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह पैलानी के अस्पताल अचानक निरीक्षण करने पहुंचे। जहां पर टीकाकरण का कार्य चल रहा था। जिसमें 18 से 45  अधिक वाला टीका करण हो रहा था। लोग आ रहे थे यह देखकर कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह ने सब को जागरूक किया। साथ ही साथ अस्पताल का निरीक्षण किया। उसके कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह ने निर्देश भी दिया है।
पैलानी गांव के पंचायत का ग्राम सचिवालय बना था उसका भी निरीक्षण किया कुछ कमियां थी उनको ठीक करने के लिए निर्देशित किया
वर्तमान में सभी गांव में सफाई का कार्य भी चला रखा है। न्याय पंचायत के वही पैलानी एसडीएम रामकुमार को जिम्मेदारी दी है पंचायत कि किसी एक गांव में सफाई अभियान चलाये सभी कर्मचारियों को लगाए जब वह पूरा गांव साफ हो जाए तब दूसरे गांव में जाए। कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि आज मैं अचानक एक गांव में निरीक्षण करने गया तो मुझे खुशी हुई उस न्याय पंचायत में पांचो सफाई कर्मचारी सफाई कर रहे थे।
मैंने गांव में लोगों से राशन के लिए पूछा सभी गरीबों को राशन कार्ड बने हुए हैं और जो राशन फ्री वाला है 20 तारीख से बटा है वे उनको मिला भी है।
वही मंडलायुक्त ने साफ सफाई की व्यवस्था को देखा मंडलायुक्त के पहुंचने पर पहले से गांव में सफाई कर्मचारी द्वारा साफ सफाई की जा रही थी मंडलायुक्त ने गांव में पैदाल चलकर गांव वालों से राशन सामग्री योजनाओं के बारे में जानकारी ली मंडलायुक्त के साथ पैलानी एस डी एम रामकुमार मौजूद रहे।
वही गांव दौरा। …
साफ सफाई की व्यवस्था को देखा,ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को दिए आवश्यक दिशा निर्देश।
पैलानी।चित्रकूट धाम मण्डल के मंडलायुक्त दिनेश कुमार सिंह ने पैलानी तहसील क्षेत्र के तिंदवारी ब्लॉक के कुकवाखास गांव में अचानक से साफ सफाई की व्यवस्था को देखा।
मंडलायुक्त के पहुँचने से पहले गांव में सफाई कर्मचारी द्वारा साफ सफाई की जा रही थी।मंडलायुक्त ने गांव में पैदल चलकर गांव वालों राशन व अन्य सरकारी योजनाओं के बारे में जानकरी ली।मंडलायुक्त के साथ पैलानी के उपजिलाधिकारी रामकुमार मौजूद रहे।…

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें