इस मशहूर सिंगर ने पहली बार दूसरे सिंगर की क़व्वाली अलबम में की है एक्टिंग और सिंगर हैं राजा हसन…

0
9 PM News Live / लखनऊ…   
गायक रवींद्र सिंह पहली बार करेंगे क़व्वाली की अलबम में एक्टिंग और सिंगर होंगे राजा हसन…
मुम्बई। अपनी गायकी और एल्बम से जल्द प्रसिद्ध हुए गायक रवींद्र सिंह ने अपनी सुरीली आवाज से अभी तक खुद की कई एल्बम रिलीस कर ख्याति प्राप्त की और अपनी आवाज़ और गायकी से लोगो को मंत्रमुग्ध किया है। गायन और संगीत के प्रति रवींद्र का जुनून उनके पहले रिलीज़ हुए गीतों में भी उल्लेखनीय रूप से देखा गया है। इससे पहले भी गायक रवींद्र सिंह ने बॉलीवुड के बहुमुखी प्रतिभाशाली अभिनेता इरफान खान जो अब इस दुनिया में नहीं हैं के लिए अपनी सुरीली आवाज से प्रेममयी स्मृति में म्यूजिक वीडियो ‘दिल से कहा’ रिलीज कर उन्हें मधुर श्रद्धांजलि दी थी और उनके गीत ने सभी को भावुक कर दिया है।
मगर इस बार रवींद्र सिंह गायक नहीं बल्कि एक विशिष्ट अभिनेता के रूप में नज़र आ रहे हैं। क्योंकि इस बार वो मशहूर गायक राजा हसन द्वारा गाई गई क़व्वाली के म्यूजिक वीडियो ‘बेवफा हम न थे’ में क़व्वाली गाते हुए दिखे तो हैं मगर इस बार आवाज़ उनकी नहीं बल्कि सिर्फ अभिनय और डायरेक्शन उनका ही है और इस क़व्वाली की सूफ़ियानी आवाज़ है राजा हसन की। ईद-उल-अज़ह पर रिलीस हुई इस वीडियो एल्बम को ईद से अब तक लोग “प्यार और दर्द की कहानी से भरी” इस क़व्वाली का जमकर आनंद ले रहे हैं और ये क़व्वाली की वीडियो एल्बम भी दर्शकों के दिलों को छू गई है।
इस क़व्वाली के म्यूजिक वीडियो ‘बेवफा हम न थे’ का निर्माण आर विजन ने किया है। इस वीडियो में खास तौर पर नज़र आएंगे आशुतोष मालिक, कीर्ति चौहन और हरविंदर सिंह (रॉबिन)। इस गीत (क़व्वाली) का संगीत रईस भारती ने दिया है, जिसमें दुबारा संगीत देकर संगीत से सराबोर किया है विजय वर्मा ने और इस वीडियो मे विशिष्ट अभिनेता के रुप मे उपस्थित होने वाले गायक रविन्द्र सिंह खुद इस क़व्वाली वीडियो एल्बम के डायरेक्टर हैं। इसके डीओपी और एडिटर नरेश शाह हैं। इस सूफियाना क़व्वाली को गायक राजा हसन ने बड़ी खूबसूरती से गाया है। इस क़व्वाली को शब्दों में पिरोने वाले यानि गीतकार थे स्वर्गीय अनवर सागर। साथ ही इस एल्बम के पी आर मैनेजर हैं वसीम सिद्दीक़ी और मेकअप आर्टिस्ट हैं वैशाली महेंद्रू।
राजा हसन की आवाज में इस मौसम की कव्वाली में रवींद्र सिंह के अभिनय की विशेषता है। जुलाई-21 की ईद-उल-अज़ह से अब तक लोग इस प्यार और दर्द की कहानी से भरी क़व्वाली का आनंद ले रहे हैं और ये क़व्वाली की वीडियो एल्बम भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है।…

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें