एम्बुलेंस कर्मियों ने सरकार को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम हमारी मांगे नहीं पूरी हुई तो बंद होंगी सारी एमरजेंसी सेवाएं

0

9 PM News Live / लखनऊ…

देश में सबसे जरुरी सेवा कही जाने वाली एम्बुलेंस सर्विस के कर्मियों ने की हड़ताल, 25 जुलाई से धरने पर बैठे है एम्बुलेंस कर्मी, पुरे उत्तर प्रदेश में हजारो एम्बुलेंस कर्मी बैठे है धरने, पर जिसकी वजह से प्रदेश वासियो को करना पढ़ रहा है बड़ी दिक्कतों का सामन।

एम्बुलेंस कर्मियों की हड़ताल से पूरे प्रदेश में गंभीर मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पढ़ रहा है गंभीर मरीजों को एम्बुलेंस समय पर न मिल पाने के कारण अस्पताल समय पर नहीं पहुँच पा रहे है गंभीर मरीज।
आप को बताते चले कि धरने पर बैठे एम्बुलेंस कर्मियों का कहना है कि हम लोग 2012 से एम्बुलेंस सर्विसेस दे रहे है लेकिन अभी तक हमारी नौकरी सुरक्षित नहीं हुयी है। समय समय पर टेंडर द्वारा कम्पनिया बदलती रहती है हम लोगो नई नई कंपनियों के चक्कर लगाते रहते है और हमारी सुनवाई जल्दी नहीं होती है।

इसलिए सरकार से हमारी मांग है हमें नई नई कम्पनियों से छुटकारा दिला कर के हमारी नौकरियों को सुरक्षित किया जाये और हमें आरछण दिया जाये। अगर सरकार हमारी मांगे नहीं मानती है तो 48 घंटे कि बाद प्रदर्शन और तेज किया जायेगा जो एमरजेंसी एम्बुलेंस अभी चल रही है उन्हें भी रोक दिया जाएग।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें